राजस्थान पत्रकार -सम्मेलन 2012 उदयपुर में - Apni Maati: News Portal

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

गुरुवार, जनवरी 12, 2012

राजस्थान पत्रकार -सम्मेलन 2012 उदयपुर में


राजस्थान पत्रकार -सम्मेलन 2012 
17 मार्च 2012 ,शनिवार , उदयपुर में 

जयपुर में आयोजित राजस्थान पत्रकार-सम्मेलन में राजस्थान मीडिया एक्शन फोरम की उपलब्धियों में , हमारी पहल पर प्रदेश के सैकडो पत्रकारों के बीच में सवाई माधोपुर जिले के एक पीडित पत्रकार को जनसर्म्पक मंत्री जितेन्द्रसिंह जी के निर्देश पर आयुक्त  के.एल.मीणा जी ने पचास हजार रूपये की सहायता की घोषणा की । इसके साथ ही राजस्थान साहित्य अकादमी के अध्यक्ष वेदव्यास जी ने साहित्यिक पत्रकारिता के लिए प्रतिवर्ष पच्चीस हजार रूपये के पुरस्कार की घोषणा की । राजस्थान डायरी के सफलतापूर्वक एक वर्ष पुरा होने पर विमोचन किया गया ।  

राजस्थान मीडिया एक्शन फोरम की एक शाखा मेवाड मीडिया वेलफेयर युनियन ने राजस्थान श्रमजीवी पत्रकार संघ से मिलकर इससे पूर्व में दिनांक 4 सितम्बर 2011 को चित्तौड के होटल पदमिनी में भी प्रदेश मीडिया कार्यशाला का आयोजन किया । वर्तमान परिपेक्ष्य में मीडिया की भूमिका विषय पर चित्तौड में आयोजित इस कार्यशाला में भी राजस्थान के सभी संभागो से पत्रकार साथियों ने भाग लिया । इस कार्यशाला में दिल्ली से आए भडास फोर मीडिया के यशवन्त सिंह , विभिन्न चैनलों के प्रमुख रहे अतुल अग्रवाल , राजस्थान के वरिष्ठ पत्रकार ईशमधु तलवार , चित्तौड कलेक्टर रवि जैन , पूर्व सांसद  श्रीचन्द कपलानी , बून्दी जिला प्रमुख राकेश बोयत , चित्तौड विधायक सुरेन्द्र सिंह जाडावत के साथ ही सैकडो पत्रकारों ने भाग लिया । इस सम्मेलन में बीस वर्षो से अधिक पत्रकारिता क्षेत्र में उल्लेखनीय कार्य करने वाले चित्तौड जिले के पत्रकारों को सम्मानित किया गया । 

राजस्थान मीडिया एक्शन फोरम , इसी कडी में राजस्थान के वरिष्ठ पत्रकार स्व. डा. भंवर सुराणा साहब  की स्म्रति में दिनांक 17 मार्च 2012, शनिवार को उदयपुर में राजस्थान पत्रकार -सम्मेलन 2012 आयोजित किया जाएगा जिसमें  तनिमा साहित्यक मासिक पत्रिका के द्वारा कलम का सिपाही सम्मान -2012 की घोषणा कर प्रदेश के चुनिन्दा पत्रकारों को सम्मानित भी किया जाएगा । 

अनिल सक्सेना
अध्यक्ष , 
राजस्थान मीडिया एक्शन फोरम,राजस्थान 
09799535670 

1 टिप्पणी:

तेजवानी गिरधर ने कहा…

अग्रिम बधाई स्वीकार कीजिए

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

पेज