राजस्थान मीडिया सम्मेलन 10 दिसम्बर को जयपुर - Apni Maati: News Portal

Breaking

Home Top Ad

Responsive Ads Here

Post Top Ad

Responsive Ads Here

सोमवार, नवंबर 21, 2011

राजस्थान मीडिया सम्मेलन 10 दिसम्बर को जयपुर


27 नवम्बर के स्थान पर राजस्थान मीडिया सम्मेलन 10 दिसम्बर को जयपुर पिंक सीटी प्रेस क्लब में होगा.राजस्थान मीडिया एक्षन फोरम के तत्वाधान में 10 दिसम्बर 2011 , शनिवार को जयपुर में पिंक सीटी प्रेस क्लब सभागार में राजस्थान मीडिया सम्मेलन का आयोजन किया जा रहा है । इस सम्मेलन में देष के नामचीन  पत्रकार , साहित्यकार सहित राजस्थान प्रदेष के सभी जिलों से मीडिया कर्मी भाग लेगें । यहां यह भी उल्लेखनीय है कि राज्य स्तर पर यह अपने आप में पहला संगठन होगा जो पत्रकारों के हितों ओर गतिविधियों को अपने तरीके से विस्तार देकर आज के परिपेक्ष्य में प्रदेष के ग्रामीण क्षेत्रो तक पत्रकारों को ग्राही ओर मजबुत बनाने का कार्य करेगा 

राजस्थान मीडिया एक्षन फोरम के सलाहकार वरिष्ठ पत्रकार श्री वीर सक्सेना , श्री किषोर मालवीय दिल्ली  ओर  अध्यक्ष अनिल सक्सेना के दिषा निर्देष में पिंक सीटी प्रेस क्लब सभागार में 10 दिसम्बर को प्रात 10 बजे आयोजित राजस्थान मीडिया सम्मेलन में प्रदेष के ग्राम स्तर तक के लगभग 300 से अधिक  पत्रकार भाग लेगें । 

फोरम के अध्यक्ष अनिल सक्सेना ने पत्रकार सम्मेलन को सफल बनाने हेतू प्रदेष के सातों सम्भागों से  प्रभारी बनाए है । जयपुर संभाग मे महिपाल सिंह , राधारमण शर्मा ,जौली जैन , राधिका गौतम जोधपुर संभाग में विक्रम सिंह , अरूण हर्ष ,तनेराज सिंह , अजमेर संभाग में ओम कसारा , अतुल सेठी , उदयपुर संभाग में शकुन्तला सरूपरिया , शरद मेहता ,मनोज सोनी , बीकानेर में हरि ओम गर्ग , कोटा संभाग में ज्योति पाठक , अषोक सक्सेना , भरतपुर में योगेन्द्र शर्मा को प्रभारी बनाया  है। राजस्थान के प्रत्येक जिले के जिला अध्यक्ष सहप्रभारी होगें । इस कार्यक्रम हेतू कोई भी जानकारी के लिए  राजस्थान मीडिया एक्षन फोरम  के अध्यक्ष अनिल सक्सेना से उनके मोबाइल नम्बर 097995-35670 पर सम्र्पक कर सकतें है। 

कोई टिप्पणी नहीं:

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

पेज